आप कार्यकर्ताओं ने सौंपा ज्ञापन

 

 

भदोही। देवरिया नारी संरक्षण गृह कांड को लेकर मंगलवार को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। तहसील में पहुंच कर आप कार्यकर्ताओं ने सरकार विरोधी नारे लगाए और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन तहसीलदार रामजी को सौंपा गया।
इस दौरान आप के जिलाध्यक्ष मनोज गुप्ता ने कहा कि बिहार प्रदेश के मुजफ्फरपुर में नारी संरक्षण गृह की घटना ने पूरे देश को शर्मसार कर दिया। इस घटना को लोग अभी भूल ही नहीं पाए थे कि देवरिया के नारी संरक्षण गृह में रह रही बच्चियों के साथ घटित घटना ने एक बार फिर प्रदेश ही नहीं पूरे देश को शर्मसार कर दिया है। उन्होंने कहा कि सरकार नारा दे रही है कि “बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ”। सरकार का यह नारा सिर्फ भद्दा जुमला बनकर रह गया है। आप प्रदेश में हो रही बच्चियों के साथ घटनाओ से चिंतित है। श्री गुप्ता ने कहा कि नारी संरक्षण गृह देवरिया व मुजफ्फरपुर में बच्चियों के साथ हुई घटना की उच्च न्यायालय की निगरानी में सीबीआई जांच कराई जाए। साथ ही मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में हो। वहीं सरकार ऐसी व्यवस्था सुनिश्चित करें कि दोबारा इस तरह के घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो सके।
इस मौके पर शिव शंकर ठठेर, सादिक अंसारी, चांद मंसूरी, बेचु लाल गुप्ता,अजवर नवाज सिद्दीकी, संदीप यादव, नेहाल अली, श्यामसुंदर मौर्या, आकिब, मंसूर आलम, मो.नवाज ,अर्शी, फैयाज अंसारी, फरीद अंसारी, शाहिद जमाल,आजाद राईन, दया शंकर पाल ,दानिस,मो. गुड्डू, इसराइल अंसारी, नूर आलम व आदिल अंसारी आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enjoy this blog? Please spread the word :)

Follow by Email
Facebook
Facebook
YouTube
INSTAGRAM