Bhadohinew founderश्रीमती अभिलाषा चतुर्वेदी w/o श्री नीरज कुमार जो Bhadohinews.com की संस्थापिका है इस website के स्थापना का उद्देश्य भदोही के उन लोगों तक भदोही को पहुंचाना जो जनपद या जनपद के बाहर देश-विदेश में कहीं निवास करते हों यह ऐसी website जो लेखन और वीडियो दोनों समाचारो को एक साथ पहंचाने में सक्षम है जो अन्य जगह नहीं है साथ ही जनपद के उन नागरिकों की आवाज का उनकी दशा को उनकी संस्कृति को राष्ट्रीय अन्तर्राष्ट्रीय पर पहचाँन देना। वेबसाइट उन लोगों तक त्वरित समाचार पहुँचाने में सक्षम जो पत्र-पत्रिकाओं तक किन्हीं कारणों से नहीं पहुंच पाते हैं हमारा उद्देश्य आपके जिले की खबर आपके जेब में ।

हमारा पूरा प्रयास है कि जनपद के बुनकरों, मजदूरों, गरीबों, बदहाल जिंदगी जी रहे लोगों के दशा को और आवाज को शासन-प्रशासन तक बुलंदी के साथ पहुंचाना, साथ ही जनपद के जनप्रतिनिधियों, उद्योगपतियों, प्रतिभाओं, शिक्षकों, युवाओं, पत्रकारों, डाक्टरों, इंजीनियरों और सम्मानित नागरिकों को एक ऐसा मंच प्रदान करना जहां से वो अपनी आवाज और अपनी पहचान के साथ भदोही को नयी दिशा देने में सक्षम हो।

श्रीमती चतुर्वेदी पिछले दस सालों से कई NGO , सिविल सोसायटी के साथ कार्य करने का अनुभव प्राप्त की हैं प्रमुख रूप से इस कार्य का प्रेरणा स्त्रोत पंचवटी मानव सेवा संस्थान बलिया के सानिध्य से प्राप्त हुआ।

Enjoy this blog? Please spread the word :)

Follow by Email
Facebook
Facebook
YouTube
INSTAGRAM